राकेश टिकैत और प्रधान पति के फोटो पर पोती कालिख, ग्रामीणों में आक्रोश

मुजफ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र के गांव अमीरनगर में लगे स्वागत बोर्ड पर लगाए गए भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और ग्राम प्रधान के पति रिहान खान के फोटो पर असामाजिक तत्वों ने कालिख पोत दी। बोर्ड पर आपत्तिजनक शब्द भी लिख दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। महिला ग्राम प्रधान ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

तितावी थाना क्षेत्र के गांव अमीरनगर में महिला ग्राम प्रधान आशकारा खान ने गांव के बाहर स्वागत बोर्ड (पोल होर्डिंग) लगवाया हुआ था। इस पर भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत, राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत और प्रधान के पति रिहान खान की फोटो लगी हुई थी। बताया कि असामाजिक तत्वों ने गुरुवार देर रात इस बोर्ड पर लगे राकेश टिकैत और रिहान खान के फोटो पर कालिख पोत दी। आरोप है कि बोर्ड पर आपत्तिजनक शब्द भी लिख दिया गया।

वहीं बोर्ड देखने पर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। महिला ग्राम प्रधान द्वारा अज्ञात आरोपी के खिलाफ घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई।

सीओ फुगाना शरतचंद्र शर्मा का कहना है कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा बोर्ड के साथ छेड़छाड़ की गई है। बोर्ड को बदलवाने की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही असामाजिक तत्वों को भी चिह्नित कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।