रणवीर की सिंबा देखने सास-ससुर संग दीपिका पादुकोण तो सारा के भाई इब्राहिम भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

मुंबई। इसी शुक्रवार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फ़िल्म सिंबा रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में रणवीर सिंह और सारा अली ख़ान लीड रोल में हैं। मंगलवार क्रिसमस के दिन यशराज स्टूडियो में सिंबा की स्क्रीनिंग हुई। इस मौके पर दीपिका पादुकोण अपने सास-ससुर यानी रणवीर के मॉम और डैड के साथ तो वहीं बहन सारा अली ख़ान के सपोर्ट में उनके भाई इब्राहिम अली ख़ान पहुंचे।

रणवीर और दीपिका की शादी के बाद सिंबा रणवीर की पहली फ़िल्म है। इसलिए भी इस फ़िल्म को लेकर रणवीर-दीपिका के परिवार में खासा उत्साह देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं इस मौके पर दीपिका पादुकोण कितनी खुश और उत्साहित नज़र आ रही हैं। रणवीर की आखिरी रिलीज़ फ़िल्म ‘पद्मावत’ थी जिसमें वो दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आये थे। उस फ़िल्म के लिए रणवीर ने स्टार स्क्रीन से बेस्ट एक्टर का पुरस्कार भी जीता। बहरहाल, सिंबा के लिए परिवार में काफी उत्साह है और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दीपिका अपनी सास अंजू भवनानी और ससुर जगजीत सिंह भवनानी के साथ स्क्रीनिंग में पहुंची हैं।

जबकि सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली ख़ान भी अपनी बहन सारा अली ख़ान की फ़िल्म देखने पहुंचे। आप देख सकते हैं इब्राहिम भी काफी स्मार्ट हैं और हो सकता है आने वाले समय में वो भी बड़े पर्दे पर नज़र आयें।

रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ ही इस स्क्रीनिंग में पहुंचे। दोनों के चेहरे की चमक इस धुंधली तस्वीर में भी साफ़ देखी जा सकती है।

इस मौके पर सारा अली ख़ान कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। सारा के लिए दोहरी ख़ुशी की बात है कि इसी महीने उन्होंने ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया है और अब वो ‘सिंबा’ में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

बीते दिनों रणवीर के साथ मिलकर सारा अपनी फ़िल्म को खूब प्रमोट भी करती रही हैं। बहरहाल, स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेता आशुतोष राणा भी मौजूद रहे। आशुतोष कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

करण जौहर अपनी तमाम व्यस्तताओं के बावजूद स्क्रीनिंग में पहुंचे। दरअसल करण सिंबा के निर्माता भी हैं और वो भी इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

सिंबा के बारे में बता दें कि इसमें अजय देवगन भी मेहमान भूमिका में दिखेंगे। अजय देवगन की फ़िल्म ‘सिंघम’ के एक सीन में एक बच्चा दिखा था जो अब इन्स्पेक्टर बन कर लौट आया है और सिंबा उसी की कहानी है।