युवती ने जैन मुनि को बताया निर्दोष कहा दो लोगों ने साजिश कर फंसाया

मुजफ्फरनगर। सीसीटीवी फुटेज में नयन सागर महाराज के साथ कैद हुई युवती ने दो नए वीडियो जारी कर जैनमुनि को निर्दोष बता समाज के लोगों पर सवाल खड़ा किया है। कहा है कि वे कैसे भक्त हैं जो उन्होंने उन पर शक किया? युवती ने वायरल वीडियो में कैद हुई गतिविधियों का कारण भारी दबाव बताते हुए दो लोगों पर साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया, जिसकी सच्चाई में उसने शीघ्र ही नया वीडियो वायरल करने की बात कही।

28 जुलाई को वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज के वीडियो में जैन मुनि नयन सागर महाराज 23 जून को रात के समय एक युवती के कमरे में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के दूसरे भाग में जैन मुनि 24 जून को रात के करीब एक बजे युवती के कमरे से पहले झांकते हैं और कुछ देर बाद वहां से निकल कर चले जाते हैं। मलेशिया के नंबर से इन वीडियो के वायरल होने के बाद बवाल मच गया था।

वीडियो में दिखाई दे रही युवती के अचानक बहादराबाद (हरिद्वार) के कालेज से गायब होने के बाद मामला और भी संगीन हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने युवती के अपहरण की रिपोर्ट थाने में लिखाते हुए जैनमुनि को आरोपी बनाया था, लेकिन युवती ने न्यायालय में पेश होकर बयान दिया था कि वह अपनी मर्जी से कहीं चली गई थी। बावजूद वायरल हुए वीडियो को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा था।

इस दौरान युवती ने दो नए वीडियो वायरल कर जैनमुनि महाराज व अपने आपको पूरी तरह से निर्दोष बता सारे मामले को भारी दबाव में रची गई साजिश करार दिया। आरोप लगाया कि वीडियो जैन समाज के दो लोगों (एक खतौली व एक मुजफ्फरनगर) ने मलेशिया की चिप से वायरल कराई।

युवती ने समाज के लोगों पर सवाल दागा कि वे कैसे भक्त हैं जिन्होंने ये सोच लिया कि नयन सागर महाराज ने ऐसा गलत काम किया। कहा कि भारी दबाव में जिन्होंने ये काम कराया उनका वीडियो शीघ्र ही वायरल किया जाएगा। युवती ने दूसरे वीडियो में जैनमुनि से क्षमा याचना करते हुए कहा कि उसे नहीं मालमू कि वीडियो वायरल में उसके साथ उन्हें भी पात्र बनाया जाएगा।