‘मैं हूं असली मास्टरमाइंड’, फ्लाइट का खर्चा उठा लो तो सरेंडर के लिए तैयार हूं

बुल्ली बाई एप मामले में तीन गिरफ्तारियों के बाद एक ट्विटर यूजर ने दावा किया है कि एप के पीछे का मास्टरमाइंड वह है। उसने पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारियों पर भी प्रतिक्रिया दी है। कहा है कि- बेगुनाहों को परेशान करना बंद करो, वरना बुल्ली बाई 2.0 के लिए तैयार रहो। पुलिस को शक है कि यह ट्विटर यूजर नेपाल में है और वहीं से इस गतिविधि को अंजाम दे रहा है।इसके अलावा ट्विटर यूजर ने एप का वास्तविक यूजरनेम, पासवर्ड और सोर्स कोड भी साझा करने की पेशकश की, जिसका उपयोग एप को बनाने किे लिए किया गया था।  उसने एक लिंक भी साझा किया है। 

इस ट्विटर हैंडल से आया ट्वीट
पुलिस को निशाना बनाते हुए @giyu44 ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है। यूजर ने कहा है कि आपने गलत व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

ट्वीट में आगे लिखा है कि ‘जब यह सब शुरू हुआ तो मुझे भी इस बारे में ज्यादा नहीं पता था कि इससे क्या हो सकता है। मैं अपने दोस्तों विशाल व स्वाति के अकाउंट का उपयोग करता हूं। उन्हें पता भी नहीं है कि मैं क्या करने जा रहा हूं। वे दोनों मेरी वजह से गिरफ्तार हुए हैं। अब वे मुझे गाली देने के लिए आजाद हैं। इसके आगे किए गए ट्वीट में यूजर ने कहा कि अगर कोई मेरी फ्लाइट का बंदोबस्त कर देता है तो मैं आकर आत्मसमर्पण कर दूंगा।

अब तक तीन लोगों को किया गया है गिरफ्तार 
बुल्ली बाई एप मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें से एक उत्तराखंड की रहने वाली 18 साल की स्वाती है। पुलिस का दावा है कि एप के पीछे मास्टरमाइंड यही लड़की है।