मुरादाबाद पुलिस के मुखबिर का भरी भीड़ में हत्या, थाना पर हंगामा

मुरादाबाद । बेखौफ बदमाशों ने कल देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग कर मोहल्ले को दहला दिया। हरथला में रेलवे क्रॉसिंग पर गैस गोदाम के पास रात पुलिस के मुखबिर का भरी भीड़ में कत्ल कर दिया गया।

हत्या को अंजाम देने के बाद यह सभी हमलावर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दिल्ली रोड की ओर से फरार हो गए। परिवार के लोगों ने मोर्चरी से लेकर सिविल लाइन थाने पर जमकर हंगामा किया। इस मामले में एसओजी के सिपाही समेत दो युवकों ने हत्या का आरोप है।

सिविल लाइन के हरथला में रहने वाला सद्दाम पुलिस के लिए मुखबिरी करता था। कल रात सद्दाम काशीराम नगर में रहने वाली पत्नी से मिलने जा रहा था। हरथला रेलवे क्रॉसिंग गैस गोदाम के पास पीछे से आए बाइक सवार कई हमलावरों ने सद्दाम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े, जब तक हमलावर फरार हो चुके थे। पुलिस उसको अस्पताल लाई, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार के लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा किया। पुलिस से अभद्रता की।

आरोप है कि हरथला के रहने वाले विकास, विमल और युनूस ने उसकी हत्या की है। एसएसपी जे रविन्दर गौड ने बताया कि सद्दाम की हत्या में तीन लोगों पर रंजिशन आरोप लगाया जा रहा है, जिसकी जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।