भाजपा प्रत्याशी एसआर लाधेर पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती कराया गया

रविवार शाम लुधियाना में भाजपा प्रत्याशी पर हमला हो गया। पुलिस का कहना है कि कुछ अज्ञात लोगों ने प्रत्याशी की कार पर हमला किया। लुधियाना की गिल सीट से भाजपा प्रत्याशी एसआर लाधेर प्रचार करने के लिए निकले थे। हमले में वह घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया, ‘अज्ञात लोगों ने लाधेर पर हमला किया। उन्होंने ऐसा क्यों किया यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।’ बता दें कि लाधेर 1991 बैच के आईएएस ऑफिसर रहे हैं और पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। वह कांग्रेस विधायक कुलदीप सिंह वैद के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

पिछली बार प्रधानमंत्री मोदी सुरक्षा कारणों से फिजिकल रैली नहीं कर पाए थे। अब भाजपा ने पीएम मोदी की तीन रैलियों का प्लान बनाया है। इनमें से आज यानी 14 फरवरी को मोदी जालंधर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 16 फरवरी को वह पठानकोट में होंगे। 17 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी तीसरी जनसभा को अबोहर में संबोधित करेंगे।

पंजाब में कुल 117 सीटें हैं जिनमें से 65 सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ रही है। वहीं उनकी सहयोगी कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी 37 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) ने 15 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं।