भतीजे को बचाने में बुआ भी डूबी, एसडीआरएफ और गोताखोर तलाश में जुटे

नहाते समय आशू गंगा में डूबने लगा। उसे बचाने के प्रयास में रूपम भी तेज धारा में बह गई। स्नान कर रहे अन्य लोगों की सूचना पर परिजन और ग्रामीण पहुंच गए। गांव के गोताखोर तलाश में जुटे।

कन्नौज जिले में रक्षाबंधन का त्योहार मनाने मायके आई बुआ अपने भतीजे के साथ रविवार सुबह गंगा में स्नान करने गई, जहां नहाते समय डूबते भतीजे को बचाने में बुआ भी डूब गई। एसडीआरएफ और गोताखोर तलाश में जुटे रहे, लेकिन देर रात तक दोनों नहीं मिल पाए।

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र की चौकी नौरंगपुर क्षेत्र के गांव सराय निवासी अमरनाथ दुबे की बेटी रूपम (28) रक्षाबंधन मनाने मायके आई थी। रविवार को अमावस्या पर वह सुबह करीब आठ बजे गांव के पास गंगा में स्नान करने गई थी।

उसका भतीजा आशू पुत्र संतोष दुबे (10) भी था। नहाते समय आशू गंगा में डूबने लगा। उसे बचाने के प्रयास में रूपम भी तेज धारा में बह गई। स्नान कर रहे अन्य लोगों की सूचना पर परिजन और ग्रामीण पहुंच गए। गांव के गोताखोर तलाश में जुटे।

नौरंगपुर पुलिस चौकी प्रभारी अरुण कुमार ने जिला प्रशासन को सूचना दी। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम भी घंटों तलाश में जुटी रही। लेकिन दोनों नहीं मिले। सदर तहसीलदार, गुरसहायगंज कोतवाल टीपी वर्मा, गुगरापुर ब्लाक प्रमुख संदीप चतुर्वेदी भी मौजूद रहे।