औरैया में सड़क हादसा: दिल्ली जा रही रोडवेज बस ट्रक से टकराई, 10 सवारियां घायल

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उरई डिपो की बस ओवरटेक करने में ट्रक में टकराई है। बस को कब्जे में लिया गया है। बस में लगभग 40 सवारियां सवार थीं। शेष सवारियां दूसरी बस से रवाना की गईं हैं।

जालौन जिले के उरई से सवारी लेकर दिल्ली जा रही उरई डिपो की रोडवेज बस लालपुर, अजीतमल के पास हाईवे पर ओवरटेक करने के दौरान ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस चालक समेत उसमें सवार 10 सवारियां घायल हो गईं।

घायलों को अजीतमल और औरैया अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त बस कब्जे में ली है। रविवार रात नौ बजे के करीब उरई डिपो की बस सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। जैसे ही बस अजीतमल के लालपुर हाईवे के पास पहुंची पीछे से एक ट्रक में टकरा गई।

तेज आवाज से बस के टकराते ही सवारियों में चीखपुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी और हाईवे पेट्रोलिंग टीम जा पहुंची। घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए अजीतमल स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

जहां से बस चालक, घायल यात्री नजमा व सर्वेश कुमार को गंभीर हालत में सैफई रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि उरई डिपो की बस ओवरटेक करने में ट्रक में टकराई है। बस को कब्जे में लिया गया है। बस में लगभग 40 सवारियां सवार थीं। शेष सवारियां दूसरी बस से रवाना की गईं हैं।