बढ़िया डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई धांसू फीचर्स: Infinix जल्द ला रही हैं दो सस्ते Smart TV,घर पर ही होगा मनोरंजन!

nfinix अगले महीने दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है। ये टीवी 32 इंच और 40 इंच साइज में आएंगे। इसे Infinix X3 स्मार्ट टीवी के नाम से जाना जाएगा। ये स्मार्ट टीवी Android TV 11 के साथ आएंगे और मार्च के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किए जाएंगे। चीन की स्मार्टफोन कंपनी ने कहा कि इन स्मार्ट टीवी की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। Infinix X3 भारत में Transsion Holdings ब्रांड के लिए दूसरा स्मार्ट टीवी लाइन अप होगा।

लाइनअप में दो मॉडल शामिल होंगे जो 32-इंच और 40-इंच के होंगे। कंपनी ने अभी डिस्प्ले रिज़ॉल्यूशन का खुलासा नहीं किया है। लेकिन हमारा मानना ​​है कि टीवी एचडी-रेडी (1366 x 768 पिक्सल) पैनल को स्पोर्ट करेगा, जबकि बाद वाला एफएचडी (1920 x 1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन पेश करेगा। Infinix की नई स्मार्ट टीवी सीरीज Android TV 11 ऑपरेटिंग सिस्टम को बूट करेगी।

 दूसरे शब्दों में, यह किफायती स्मार्ट टीवी की एक और सीरीज होगी। Ininfix X1 भी 43-इंच वैरिएंट में आता है। Infinix X3 का यह संस्करण बाद में जारी हो सकता है लेकिन हमारे पास अभी तक फर्म की ओर से कोई आधिकारिक शब्द नहीं है। Infinix के पास X1 Android TV के रूप में भारत में केवल एक स्मार्ट टीवी उपलब्ध है। इसका मौजूदा स्मार्ट टीवी X1 32 इंच, 40 इंच और 43 इंच साइज में आता है।