बुलंदशहर में इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या का एक अन्य आरोपी रमेश जोगी गिरफ्तार

बुलंदशहर। गोवंश अवशेष मिलने के बाद भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के साथ सुमित की हत्या के मामले में पुलिस तथा एसटीएफ को आज बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में वांछित रमेश जोगी को तड़के गिरफ्तार कर लिया गया है।

बुलंदशहर के थाना स्याना क्षेत्र में गोकशी को लेकर हुए बवाल व इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के आरोप में आज एसटीएफ के साथ बुलंदशहर पुलिस ने एक और आरोपी रमेश जोगी को गिरफ्तार किया है।आरोपी रमेश जोगी निवासी चिगरावठी गांव का निवासी है। वह 27 नामजद आरोपियों में से एक था। पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी। आज उसके गांव में आने की सूचना पर सर्तक पुलिस व एसटीएफ ने उसको गिरफ्तार कर लिया। इस बवाल में पुलिस को अभी मुकेश और गौरव की तलाश है।

बुलंदशहर बवाल में दो नाम पुलिस के रडार पर आए हैं। पुलिस इन दोनों युवकों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को गोली किसने मारी थी। उक्त दोनों युवकों के अलावा भी कुछ अन्य लोग पुलिस के निशाने पर हैं। जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

गोकशी की घटना को लेकर बुलंदशहर के चिंगरावठी में बवाल हुआ था। इसमें स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह व चिंगरावठी निवासी सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी। मामले की जांच के लिए आइजी मेरठ रामकुमार वर्मा के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया था। पुलिस ने एक नंबर जारी कर घटना से जुड़े फोटो और वीडियो मांगे थे। इन्हीं वीडियो में बवालियों के तौर पर दो युवकों की शिनाख्त हुई। जिनमें एक मुकेश और दूसरा गौरव बताया जा रहा है। घटना के बाद से ही दोनों गांव से फरार चल रहे हैं। इंस्पेक्टर को गोली मारने का राज भी इन दोनों के बीच ही छिपा है।

पुलिस आरोपितों के करीब

फुटेज में सामने आए दोनों युवक मुकदमे में नामजद नहीं हैं लेकिन पुलिस दोनों की तलाश में सरगर्मी से जुट गई है। एसटीएफ को दोनों की लोकेशन मिल चुकी है और इनकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

सीसीटीवी फुटेज में आ रहे दोनों, घटना के बाद से चल रहे फरार

एडीजी मेरठ जोन, प्रशांत कुमार ने बताया कि बवाल के वीडियो में आ रहे बवालियों को चिन्हित किया जा रहा है। कुछ नए नाम भी सामने आ रहे हैं। इंस्पेक्टर को गोली किसने मारी, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। जांच अभी जारी है।