बिहार में PM मोदी की सुरक्षा में भारी चूक, जनसभा में हथियार लेकर पहुंचा था संदिग्ध!

बक्सर । क्‍या बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभाओं के दौरान किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना थी? इस संदेह की जांच सुरक्षा एजेंसियां कर रहीं हैं। मामला मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में एक संदिग्ध व्यक्ति को हथियार के साथ देखे जाने का है। किसी ने उन संदिग्ध की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। उसने दावा किया है कि यह तस्वीर उस समय की है, जब प्रधानमंत्री बक्सर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। 
सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल, सुरक्षा एजेंसियों के उड़े होश
सोशल मीडिया पर आई तस्वीर को देखकर सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए हैं। सूत्रों के अनुसार पता लगाया जा रहा है कि आखिर यह तस्वीर किस व्यक्ति की है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक तस्वीर में दिख रहा व्यक्ति जनप्रतिनिधि है। लेकिन यह पता नहीं लगाया जा सका है कि आखिर वह किस उद्देश्य से तथा कैसे हथियार लेकर प्रधानमंत्री की सभा में पहुंच गया। इस संबंध में अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। 
गत चुनाव के दौरान भी हुई थी चूक, पटना में हुए थे सीरियल ब्‍लास्‍ट
प्रधानमंत्री की अति संवेदनशील जनसभा में किसी का हथियार लेकर पहुंच जाना तथा वहां से बाहर निकल जाना अनेक सवाल खड़े करता है। गत लोकसभा चुनाव के दौरान भी सुरक्षा व्‍यवस्‍था में ऐसी ही चूक सामने आई थी, जब नरेंद्र मोदी की पटना के गांधी मैदान में हुई रैली के दौरान आयोजन स्‍थल सहित पटना में कईजगह सीरियल बम ब्‍लास्‍ट हुए थे। 
सुरक्षा इंतजाम के दावों की खुली पोल
बक्‍सर की जनसभा को लेकर पिछले कई दिनों से सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे थे। केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारी भी बक्सर पहुंचे थे। लेकिन सभा शुरू होने से कुछ घंटे पूर्व ही सुरक्षा के सारे दावों की पोल खुलती नजर आई। खबरों में यह दावा किया गया था कि सभा स्थल के प्रवेश द्वार पर लगे सारे मेटल डिटेक्टर खराब थे।