बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी तैयारी, बेगूसराय में एके-47 के साथ पकड़ा गया बदमाश

बिहार के बेगूसराय में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने प्रतिबंधित एके-47 हथियार के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात शहर के कपसिया चौक के पास से पुलिस ने छापेमारी कर इस अपराधी को एके-47 के साथ दबोच लिया। पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश नागदाह का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि यह बदमाश काफी कुख्यात रहा है। वह एके-47 से कपस्या चौक के पास किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। इसी बीच मुखबिर के जरिए इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को मिल गई।पकड़े गए अपराधी ने पुलिस के सामने कई और घटनाओं के बारे में जानकारी दी है। कई चौंकाने वाले राज खोले हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है।

बेगूसराय में पहले भी मिल चुकी है प्रतिबंधित राइफल

बेगूसराय में इसके पहले भी एके-47 राइफल और गोलियों की बरामदगी हो चुकी है। 23 अक्‍टूबर 2018 को मटिहानी थाना क्षेत्र के सिंहमा गांव में छापामारी कर पुलिस ने प्रतिबंधित एके-47 राइफल और गोलियां बरामद की थीं। इस साल अप्रैल में न्‍यायालय ने मामले में पकड़े गए तीन आरोपितों मोनी उर्फ दीपक उर्फ गुड्डू उर्फ प्रभाकर सिंह, प्रवीण सिंह उर्फ टोनी तथा रामसेवक सिंह उर्फ नागेश्वर सिंह को दोषी करार दिया था।