बक्सर में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की हालत गंभीर

नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड में सोमवार को अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसा के बाद बुरी तरह जख्मी युवक को आनन फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि बाइक से गिरने के बाद ट्रक में फंसा युवक दूर तक घिसटता चला गया और स्थानीय लोगों के शोर मचाने के बाद चालक को इसकी जानकारी मिली तब ट्रक रुका।

यह हादसा अपराह्न तीन बजे के करीब की बताई जा रही है। तब शहर के ज्योति चौक की ओर से एसएफसी का एक अनाज लदा ट्रक काफी तेजी से बाइपास रोड होते हुए गोलंबर की ओर जा रहा था। 

उसी समय सिडिकेट चौक की ओर से बाइपास रोड होते बाइक सवार सोहनीपट्टी निवासी विनोद मिस्त्री का 18 वर्षीय पुत्र विकास ज्योति चौक की ओर आ रहा था। जैसे ही उसकी बाइक गोवर्धन बाबा स्थित जिम के सामने पहुंची कि अनियंत्रित ट्रक से उसके बाइक की हैडिल टकरा गई और बाइक अनयंत्रित होकर वह ट्रक की ओर ही जा गिरा। गिरने के साथ ही ट्रक में फंसकर वह दूर तक घिसटता चला गया। तभी स्थानीय लोगों के शोर मचाने के बाद ट्रक रोकने के साथ ही चालक उतरकर मौके से फरार हो गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने बुरी तरह जख्मी युवक को सदर अस्पताल पहंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक की गँभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने तत्काल पटना रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक और ट्रक को अपने कब्जे में लेने के बाद चालक के बारे में पता लगाने में जुटी है।