प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मामला: मृतक ने की थी दो शादी, दोनों पत्नियों ने जताया शव पर हक, नहीं हुआ पोस्टमार्टम

हरियाणा के हिसार के राजीव नगर की गली नंबर चार निवासी प्रॉपर्टी डीलर रविंद्र के शव का वीरवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका। बुधवार रात रविंद्र की किराये को लेकर हुए झगड़े में ई-रिक्शा चालक ने सुएं से वार कर हत्या कर दी थी। गुरुवार सुबह परिजन शव लेने के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचे।

इस दौरान पता चला कि रविंद्र ने दो शादी की थी। दोनों पत्नियों ने शव पर अपना हक जताया तो विवाद हो गया था। अब शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।

दरअसल पोस्टमार्टम से पहले ही मृतक रविंद्र की पहली पत्नी अपने बेटे के साथ अग्रोहा से हिसार नागरिक अस्पताल पहुंच गई। उस दौरान रविंद्र की दूसरी पत्नी भी मौजूद थे। दोनों महिलाओं में शव लेने को लेकर विवाद हो गया। जिस पर पुलिस उन्हें समझाने में लगी रही। उधर, परिजनों का कहना है कि पुलिस ने आरोपी ई-रिक्शा चालक टिब्बा दानाशेर निवासी को हिरासत में ले लिया है, लेकिन पुलिस ने अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं दिखाई है।परिजनों ने जताई लूट की आशंका

नागरिक अस्पताल में मौजूद रविंद्र के परिजनों ने बताया कि बुधवार सुबह रविंद्र घर से 20 हजार रुपये लेकर निकला था। उसने कहा था कि वह एक लाख रुपये किसी को प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त की साई देने जाएगा। परिजनों ने बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे रविंद्र की पत्नी ने उसे फोन कर कहा कि उसे बुखार है व उसकी दवा लेता आए। उसके बाद रविंद्र ने उसे कहा था कि उसे एक लाख रुपये किसी को साई पकड़ानी है। उसके बाद रविंद्र की हत्या की सूचना मिली थी। परिजनों का कहना है कि आशंका है कि रविंद्र से एक लाख रुपये लूटे गए हो। वहीं रविंद्र के पास से 6700 रुपये बरामद हुए हैं।