नीतीश कुमार- चिराग पासवान पर बिफरे, कहा- खुद कहां रहता है, पार्टी को भी पता नहीं चलता

बिहार सीएम नीतीश कुमार गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में चिराग पासवान पर बिफर गए। देश की राजधानी में मुख्यमंत्री के इलाज के लिए जाने पर चिराग के हमले का जवाब देते हुए नीतीश ने कहा कि वो खुद कहां रहता है? बताता भी है क्या? उसकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी मालूम रहता है क्या? नीतीश ने कहा कि चिराग की उम्र कम है।

मुख्यमंत्री ने चिराग पासवान के बारे में आगे कहा कि वह खुद कहां रहता है किसी को बताता है? पार्टी के लोगों को पता रहता है कि वह कहां है? गौरतलब है कि आंख के इलाज के लिए मुख्यमंत्री की दिल्ली यात्रा पर लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने गुरुवार को यह ट्वीट किया था कि बिहार में इलाज का भी इंतजाम करें।

शराबबंदी पर टिप्पणी करते हुए बयान देने वाले खुद क्यों नहीं ध्यान देते हैं? वह किसी दूसरे देश के हैं क्या? अपने-अपने इलाके में क्यों नहीं देखते? वर्ष 2016 में सबलोगों ने एकजुट होकर शराबबंदी का समर्थन किया था। आज इस तरह से बयान देते हैं। मालूम हो मुख्यमंत्री की शराबबंदी समीक्षा बैठक के पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार के इस फैसले के क्रियान्वयन के कई पहलुओं पर सवाल उठाए थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए भाजपा के नेताओं से हमारी पार्टी के नेता बात कर रहे हैं। जातीय जनगणना के सवाल पर कहा कि राज्य को अपनी तरफ से कुछ करना है, इसको लेकर सभी दलों से वे बात करेंगे।