नवाब मलिक ने ‘सबूत’ दिखा समीर वानखेड़े को फिर घेरा, पूछा- क्या आपकी साली ड्रग्स के धंधे में थी?

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर एक और आरोप लगाया है। नवाब मलिक ने अपने लेटेस्ट अटैक में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर एक और सवाल दागा है और पूछा है कि क्या उनकी पत्नी की बहन (साली) हर्षदा दिनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में जुड़ी थीं। मलिक ने इस बात को साबित करने के लिए कथित सबूत भी शेयर किए हैं। बता दें कि 2 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज पर रेड मारी थी और तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था।

सोमवार को एनसीपी नेता नवाब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘समीर दाऊद वानखेड़े क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स के धंधे में थीं? आपको जरूर जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका केस पुणे कोर्ट में पेडिंग है। यह रहा सबूत।’ नवाब मलिक ने इस ट्वीट के साथ कुछ स्क्रीनशॉट भी साझा किया है, जिसमें एक केस का जिक्र दिख रहा है। मामला 2008 का बताया जा रहा है।

नवाब मलिक के इस आरोप पर समीर वानखेड़े का जवाब भी आ गया है। इंडिया टुडे से बातचीत में नवाब मलिक ने इस आरोप को खारिज किया है और कहा कि जनवरी 2008 में जब यह केस हुआ तब वह सर्विस में भी नहीं थे। एनसीबी अफसर ने आगे कहा कि उन्होंने क्रांति रेडकर से 2017 में शादी की है और पूछा कि वह इस केस से कैसे जुड़े हैं।

इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने रविवार को आरोप लगाया था कि एनसीबी समीर वानखेड़े अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फिरौती के लिए ”अगवा” करने की साजिश में शामिल थे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की युवा शाखा के मुंबई के पूर्व अध्यक्ष मोहित भारतीय इस साजिश के ”मास्टरमाइंड” थे। उन्होंने दावा किया कि आर्यन खान के अपहरण का जाल मोहित भारतीय के रिश्तेदार ऋषभ सचदेवा के माध्यम से रचा गया था। उन्होंने दावा किया, ”25 करोड़ रुपये मांगे गए थे और सौदा 18 करोड़ रुपये में तय हुआ था… 50 लाख रुपये दिए गए थे। सौदे की बात बिगड़ गई क्योंकि केपी गोसावी (क्रूज ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह) की आर्यन के साथ सेल्फी, गिरफ्तारी के बाद वायरल हो गई।”

बता दें कि नवाब मलिक के आरोपों को देखते हुए वानखेड़े फैमिली ने एनसीपी नेता पर 100 करोड़ की मानहानि का केस ठोका है। बता दें कि पिछले महीने वानखेड़े के नेतृत्व में एक क्रूज पोत पर की गई छापेमारी के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था और पोत से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामद किया गया था। बाद में आर्यन को बंबई उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई।