दिल्ली में जमे हैं लालू यादव के बड़े लाल, दोस्तों के साथ मॉल में घूमते हुए तस्वीर की शेयर

पार्टी में वर्चस्व और प्रदेश अध्यक्ष को हटाने को लेकर तेज प्रताप और तेजस्वी यादव यानी दोनों भाई आमने-सामने थे, लेकिन सियासी तूफान अब शांत है, क्योंकि तेजप्रताप दिल्ली में दोस्तों के साथ आनंद उठा रहे हैं। दोस्तों के साथ मॉल घूम रहे हैं और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर रहे हैं। फोटो में तेज प्रताप यादव दिल्ली के बसंत कुंज स्थित मॉल में दोस्तों के साथ बैठे हुए हैं। तेजप्रताप ह्वाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहने हैं और दोस्तों के साथ बैठकर गप्पे लड़ा रहे हैं। हालांकि, राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को वह हिटलर और तानाशाह कह रहे हैं। वह कहते हैं कि जब तक हिटलर चाचा पर कठोर कार्रवाई नहीं होगी, वह पार्टी के किसी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे। 

दिल्ली मॉल में साथ-साथ फोटो खिंचाने वाले उनके दोस्त चैतन्य कुमार बिहार के गया के रहने वाले हैं। चैतन्य ने भी अपने फेसबुक पेज पर तेजप्रताप यादव के साथ तस्वीर पोस्ट की है और उन्हें ‘ शेरे बिहार ‘ कहा । उन्होंने आगे लिखा तेज के विरोधी चाहे जो कहें वह बोलते हैं तो खुल कर बोलते हैं।

पटना में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ शिकायत लेकर तेज प्रताप मां राबड़ी देवी के आवास पर स्थित तेजस्वी यादव के दफ्तर गए थे, लेकिन उन्हें नहीं मिलने दिया गया था, जिसके बाद तेज प्रताप नाराज हो गए और तेजस्वी यादव के सलाहकार संजय सिंह पर अपना आक्रोश निकाला। तेज प्रताप के आक्रमक रवैये को देखते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि पार्टी में हर किसी को अनुशासन का पालन करना होगा। सूत्रों की मानें तो तेज प्रताप के इस व्यवहार से दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ कर रहे लालू यादव भी बेहद नाराज हुए थे और दोनों को दिल्ली बुलाया था। बताया जा रहा है कि लालू यादव ने तेज प्रताप को शांत रहने को कहा है