चंद्रशेखर भी राजभर के आएंगे साथ, अखिलेश यादव को शिवपाल ने फिर दिया झटका, ओवैसी से की मुलाकात

चन्द्रशेखर आजाद की अगुवाई वाली भीम आर्मी भी सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर द्वारा बनाए गए भागीदारी संकल्प मोर्चा का हिस्सा होगी। दोनों नेताओं की बातचीत में साथ आने पर सहमति बन गई है। अगले कुछ दिनों में दोनों नेता साथ आने की घोषणा करेंगे। इस बीच मोर्चा का कुनबा और बढ़ाने के लिए ओम प्रकाश राजभर और एआईआईआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से लगातार संपर्क बनाए हुए हैं। बताया जा रहा है शिवपाल और ओवैसी की मुलाकात अखिलेश यादव ने लिया झटका है।

शिवपाल से ओवैसी ने की मुलाकात

राजभर का मानना है कि चंद्रशेखर के मोर्चे में शामिल होने से पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मोर्चा की ताकत और बढ़ जाएगी। साथ ही राजभर का दावा है कि इंसाफ विकास पार्टी के मुकेश सहनी से भी  बातचीत जारी है और जल्द ही उनकी पार्टी भी मोर्चे का घटक दल बन सकती है।

मंगलवार को ही ओम प्रकाश राजभर और असदुद्दीन ओवैसी ने  एक होटल में करीब डेढ़ घंटे तक  बैठक की। बैठक में घटक दलों से मंथन कर सीटों का बंटवारा जल्द से जल्द किया जाना तय हुआ। ओम प्रकाश  ने बताया कि उनके मोर्चे के साझा कार्यक्रम  27 अक्तूबर को मऊ से शुरू होंगे। उस दिन मऊ में एक सम्मेलन होगा जिसमें मोर्चे के सभी घटक दलों के नेता शामिल होंगे।सम्मेलन में मोर्चे के सभी घटक दलों के नेता-भीम आर्मी के अध्यक्ष चन्द्रशेखर, एआईएमआईएम केअध्यक्ष ओवैसी, राष्ट्र उदय पार्टी के बाबू रामपाल, भागीदारी पार्टी के प्रेमचन्द प्रजापति, भारत माता पार्टी के रामसागर बिन्द, जनता उन्नति पार्टी के अनिल चौहान, अपना दल की कृष्णा पटेल और जन अधिकारी पार्टी के बाबूसिंह कुशवाहा, इंसाफ विकास पार्टी के मुकेश सहनी भी शामिल होंगे।