गुजरात भाजपा अध्यक्ष ने राहुल को लेकर दिया बेतुका बयान, महागठबंधन को बताया बंदरों का झुंड

अहमदाबाद। गुजरात भाजपा के अध्यक्ष जीतू वाघाणी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बेतुका बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी कमान्डों से घिरे रहते हैं। उन्हें देश के बारे में जानकारी नहीं है। वाघाणी ने बेशर्मी की सीमा लागते हुए यहां तक कह डाला कि राहुल कमान्डों के घेरे में ही जन्में और उनकी सुरक्षा में ही रहकर दुग्धपान किया।

जीतू वाघाणी ने रविवार को पाटण जिले के राधनपुर में भाजपा युवा मोर्चा सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए यह विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने महागठबंधन को बंदरों का झुंड बताते हुए कहा कि जो लोग बैगन को आलू और आलू को मिर्चा बोलते है वे लोग प्रधानमंत्री को हराने के लिए एक जुट हुए है। अगर कांग्रेस प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार राहुल गांधी को घोषित करती है तो सभी बंदर अलग हो जायेंगे। उन्होंने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देखकर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी सबका साथ सबका विकास बोलने लगे है।

उन्होंने भाजपा युवा मोर्चा समेंलन में कांग्रेस के 36 कार्य़कर्ताओं को भाजपा में शामिल करवाते हुए कहा कि कांग्रेस ने 60 साल में कुछ नहीं किया। यहां गाँधीनगर से राधनपुक रोड नहीं था। यहां स्कूलें नहीं थी। जबकि जो भी स्कूलें थी वहां भी सुविधाओं का अभाव था। गुजरात में भाजपा का शासन आने के बाद विकास हुआ है। यहां के रोड रास्ते तथा बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सके इसके लिए स्कूल बनवाये गये है।