कुशीनगर में महिला से रेप की कोशिश, शिकायत पर मां-बेटी को पीटा

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को एकांत में पाकर गांव के ही एक मनबढ़ ने दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के विरोध के चलते उसे भागना पड़ा। बाद में जब महिला बेटी के साथ उसके घर शिकायत करने पहुंची तो मनबढ़ व उसके परिजनों ने मिलकर महिला व उसकी बेटी को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले में केस दर्ज दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया है कि सोमवार कि शाम खेत की तरफ गयी थी। इसी दौरान गांव का ही एक मनबढ़ मौके पर पहुंच गया। सुनसान देख उसे जमीन पर पटक दिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। वह चिल्लाने लगी तो आवाज सुनकर खेत की तरफ गये कुछ लोग वहां पहुंच गये। लोगों को आते देख मनबढ़ फरार हो गया।

घर लौटी महिला कुछ देर बाद अपनी पुत्री के साथ जब इसकी शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुंची तो उसके परिजनों ने मां बेटी को मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। खड्डा थानेदार इंस्पेक्टर आरके यादव ने बताया कि इस तहरीर मिली है। आरोपियों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।