कांग्रेस विधायक अदिति सिंह मामले में राज्य निर्वाचन आयोग ने मांगी डीएम रायबरेली से रिपोर्ट

लखनऊ। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के पहले कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर हमले के मामले में राज्य निर्वाचन आयोग बेहद गंभीर है। इस प्रकरण में राज्य निर्वाचन आयोग ने डीएम रायबरेली से रिपोर्ट मांगी है।

कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह पर हमले के मामले में राज्य निर्वाचन आयोग ने वहां के डीएम से रिपोर्ट मांगी है। मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के पहले ही अदिति सिंह के काफिले पर हमला हो गया। इसमें उनकी और काफिले में शामिल कुछ अन्य वाहन भी पलट गये। अदिति समेत कुछ लोगों को चोटें भी आयीं। कांग्रेस के लोग इसे सुनियोजित हमला बता रहे हैं तो भाजपा के लोगों का कहना है कि उनके काफिले के आगे किसी वाहन के आने के कारण यह हादसा हुआ।

प्रियंका के खिलाफ कराएंगे एफआइआर : दिनेश सिंह

एमएलसी दिनेश सिंह ने भी भाजपा के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा के इशारे पर ही जिला पंचायत सदस्यों को बंधक बनाया गया। बोले 52 सदस्यों में से सिर्फ आठ कांग्रेस के पक्ष में हैं। यह पूरा षड्यंत्र प्रियंका वाड्रा ने ही करवाया। ऐसे में मैं साजिश रचने के आरोप में प्रियंका वाड्रा व मध्य प्रदेश कांग्रेस महासचिव अजय सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाऊंगा। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा में हूं और विधान परिषद सभापति को लिखकर यह जानकारी दे चुका हूं।

अदिति की गाड़ी से मोटरसाइकिल लड़ी या कार !

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस विधायक अदिति की गाड़ी के आगे स्कूटर या मोटरसाइकिल आ गई थी। थोड़ी देर बाद एमएलसी दिनेश सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि अदिति की गाड़ी के आगे मारुति कार आ गई थी। मीडिया ने विरोधाभासी बयान पर सवाल उठाए तो दिनेश सिंह बोले डिप्टी सीएम सही कह रहे हैं।