कस्तूरबा नगर की पीड़िता ने बयां किया दर्द.. महिलाएं कह रही थीं, तेरी औरत होने की पहचान मिटा देंगे

विवेक विहार इलाके में  एक महिला के साथ हैवानियत के मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, दरिंदगी की नई कहानियां सामने आ रही हैं। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने बाल काटने के बाद उस्तरे से उसके निजी अंगों को काटने का प्रयास किया।नाबालिगों व दूसरे लड़के ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। इसमें आरोपी महिलाओं भी पीछे नहीं रही। वह दर्द से छटपटाने लगी। इसके बाद आरोपियों ने डंडे, पाइप व बेल्ट बरसाकर उसे जान से मारने की कोशिश की। महिलाएं चिल्ला-चिल्ला कर कह रही थीं कि वह उसके औरत होने की पहचान मिटा देंगी। पहले कमरे में ले जाकर उसके साथ हैवानियत की गई और बाद में मुंह पर कालिख पोत कर गलियों में घुमाया। करीब डेढ़ घंटे तक यह सब चला, लेकिन हाई अलर्ट के दौरान चुस्त पुलिस को समय पर इसकी खबर न मिली।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आगे जांच के बाद और भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं। वहीं, मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए नाबालिग लड़कों में एक के बालिग होने की संभावना है। जांच के बाद वह बालिग साबित हो जाता है तो उसको गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा।

पुलिस के साथ अर्द्धसैनिक बल के जवानों की भी तैनाती
वारदात के बाद महिला के घर पर सुरक्षा को लेकर उठे सवालों के बीच शनिवार को पुलिस ने घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा दिया है। स्थानीय पुलिस के अलावा अर्धसैनिक बलों के कुछ जवानों की भी तैनाती की गई है। पूछताछ के बाद ही लोगों को पीड़िता के घर जाने दिया जा रहा है। परिजनों ने चिंता जताई है कि अभी मामला गर्म है तो पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई है.

पीड़िता अज्ञात स्थान पर सुरक्षित
पीड़ित महिला, उसके पति व बच्चे को जान का खतरा है, ऐसे में उनको अज्ञात स्थान पर सुरक्षित रखा गया है। महिला के परिवार ने उसका पता बताने से इंकार कर दिया। उनका यही कहना था कि वह जहां भी है, फिलहाल सुरक्षित है। चाहकर भी पीड़िता उस घटना को नहीं भुला पा रही हैं। स्थानीय पुलिस लगातार उसके संपर्क में है।