आज वाराणसी आएंगे गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी, एयरपोर्ट से विश्वनाथ मंदिर तक व्यवस्थाएं चाक-चौबंद

गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को देखते हुए प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर रहीं। रविवार को उनके आगमन से पूर्व बाबतपुर से लेकर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर तक की सड़कों को दुरुस्त कराया गया है। 

गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार शाम मिर्जापुर से वाराणसी लौटेंगे। दोनों के आगमन की सूचना जिला प्रशासन के पास आ गई है। पत्र के अनुसार मंत्री संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के हेलीपैड पर उतरेंगे। हेलीपैड से सीधे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर जाएंगे, जहां दर्शन-पूजन और विश्वनाथ धाम का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद गृहमंत्री और मुख्यमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट से रवाना हो जाएंगे।

गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को देख प्रशासनिक तैयारियां जोरों पर रहीं। रविवार को उनके आगमन से पूर्व बाबतपुर से लेकर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर तक की सड़कों को दुरुस्त कराया जा रहा है। साफ-सफाई के साथ सभी व्यवस्थाएं चाक चौबंद की जा रही हैं।

मंदिर परिसर में भी व्यवस्थाओं को ठीक किया जा रहा है। जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिया कि वीआईपी आगमन के दौरान किसी प्रकार की कोई कमी न रहे। वहीं, सफाई से लेकर सड़कों को दुरुस्त करने का काम देर रात तक जारी रहा। वहीं, मंदिर से ललिता घाट के बीच चल रहे कार्य स्थल के पास हरा पर्दा लगाया गया। जहां बारिश से कीचड़ हो गया है वहां गिट्टियां डाली गई हैं। रेड कार्पेट भी बिछाया जा रहा है