आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटने से ट्रक में लगी आग, चालक परिचालक जिंदा जले

उत्तर प्रदेश- के मैनपुरी में शुक्रवार को तड़के आगरा से चावल लादकर लखनऊ जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे अनियंत्रित हुए ट्रक में पलटने से आग लग गई। आग की चपेट में आकर ट्रक के चालक और परिचालक की जिंदा जलने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने ट्रक की केबिन से जले हुए शवों को बाहर निकाला। शवों की पहचान नहीं हो सकी है।

जनपद के कुर्रा थाना क्षेत्र में हुई घटना शुक्रवार सुबह 4 बजे की है। आगरा से चावल लादकर एक ट्रक लखनऊ जा रहा था। कुर्रा थाना क्षेत्र से कन्नौज की तरफ जाते समय ग्राम बेगमपुर के निकट ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें आग लग गई। जब तक आग बुझाने के उपाय हो पाते तब तक ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को लेकर मौके पर पहुंच गए। डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद जल रहै ट्रक की आग को बुझाया जा सका।

सुबह 6 बजे निकाले जा सके दोनों शव

सुबह 6 बजे आग बुझने के बाद ट्रक की केविन से जले हुए शव बाहर निकालें गए। पुलिस इन शवों की पहचान कराने की कोशिश कर रही है। मौके पर पहुंचे सीओ करहल राकेश पांडेय का कहना है कि मरने वाले ट्रक चालक परिचालक है। पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।