अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की कंपनी को नोटिस, मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

शिल्पा शेट्टी की कंपनी पर लखनऊ के विभूतिखंड थाने में महिला ने वेलनेस सेंटर की फ्रेंचआईजी देने व घटिया सामान सप्लाई करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक, उससे 1.36 करोड़ रुपये ठगे गए हैं। विवेचक के नेतृत्व में पुलिस टीम मंगलवार को मुंबई रवाना हुई थी।

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी की मुसीबत बढ़ती जा रही है। चिनहट थाने की पुलिस ने बुधवार को शिल्पा शेट्टी की कंपनी आयोसिस को ठगी के मामले में नोटिस भेजा है। मुकदमे के विवेचक बीबीडी चौकी प्रभारी अजय शुक्ला ने बुधवार दोपहर नोटिस रिसीव कराया। शिल्पा शेट्टी की कंपनी पर लखनऊ के विभूतिखंड थाने में महिला ने वेलनेस सेंटर की फ्रेंचआईजी देने व घटिया सामान सप्लाई करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक, उससे 1.36 करोड़ रुपये ठगे गए हैं। विवेचक के नेतृत्व में पुलिस टीम मंगलवार को मुंबई रवाना हुई थी।

एसीपी विभूतिखंड अनूप सिंह के मुताबिक, विभूतिखंड के ओमेक्स हाईट्स में रहने वाली ज्योत्सना सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें शिल्पा शेट्टी की कंपनी आयोसिस की फ्रेंचआईजी देने के नाम पर ठगी का आरोप था। इस मामले की विवेचना के दौरान कूटरचित दस्तावेज तैयार करने की धाराएं बढ़ाई गई थीं। इस मामले में विनय भसीन, अनामिका चतुर्वेदी, ईशरफील धरमजवाला, आशा व पूनम झा आरोपी हैं। अजय शुक्ला केनेतृत्व में पुलिस टीम मंगलवार को मुंबई रवाना हुई। बुधवार को इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों से पूछताछ की गई। कंपनी से जुड़े सभी लोगों को तीन दिन के भीतर अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया।

शिल्पा शेट्टी के साथ वीडियो व एलबम दिखाकर की ठगी

पीड़िता ज्योत्सना के मुताबिक, आयोसिस कंपनी का प्रमोशन करते हुए किरण बाबा ने शिल्पा के साथ कई वीडियो और फोटो एलबम दिखाए। कहा कि वेलनेस सेंटर का उद्घाटन करने खुद शिल्पा आएंगी। उनकी बातों पर भरोसा करके अप्रैल 2019 में विभूतिखंड के रोहतास प्रेसिडेंशियल आर्केड में दुकान किराए पर लेकर सेंटर की शुरुआत की। किरण बाबा ने कंपनी के साथ एग्रीमेंट करवाने की बात कही। इस पर टालमटोल करने लगे। उद्घाटन के समय शिल्पा को बुलाने की बात पर 11 लाख रुपये अलग से लिए गए। ज्योत्सना के मुताबिक, सेंटर पर किरण बाबा का कब्जा होने केबाद उन्हें ठगी का अहसास हुआ। लेकिन इस दौरान उन्होंने 1.36 करोड़ रुपये निवेश कर दिया था। ठगी का अहसास होने के बाद विभूतिखंड थाने में केस दर्ज कराया। जानकारी होने के बाद शिल्पा ने बयान जारी कहा कि उन्होंने आयोसिस कंपनी का अपना शेयर किरण बाबा को बेच दिया है। उनका कंपनी से कोई सरोकार नहीं है।