योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश ने दी भाजपा को चेतावनी

गाजीपुर योगी आदित्यनाथ सरकार में पिछड़ा व दिव्यांग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी को सख्त चेतावनी दी है। राजभर ने साफ कहा है कि अगर 100 दिनों के अंदर आरक्षण में बंटवारे की मांग पूरी नहीं हुई तो एनडीए से बाय-बाय कर लेंगे।

ओमप्रकाश राजभर ने अपने सरकारी निजी सचिव को स्टिंग आपरेशन के दौरान पकड़े जाने पर कहा कि अगर वह जानते कि उनका निजी सचिव इतना प्रभावशाली है तो वह अपने समधी को बीएसए बनवाने के लिए अमित शाह, मुख्यमंत्री आदि के यहां भाग दौड़ नहीं करते। उन्होंने बताया कि स्टिंग की जानकारी मिलते ही उन्होंने अपने निजी सचिव को हटाने का निर्देश दिया।

निषाद समाज के आंदोलन में हेड कांस्टेबल की हत्या को उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। इस पूरे मामले की जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ सकेगी। राजभर पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी के यूसुफपुर फाटक स्थित आवास पर पहुंचे जहां उन्होंने उनकी मां के निधन पर संवेदना जताई।

कयासों को लगे पंख

भाजपा के खिलाफ लगातार मुखर सुभासपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश राजभर भले ही अंसारी बंधु के घर शोक संवेदना जताने गए हों लेकिन जिस तरीके के उनके हाव-भाव रहे, हाल के दिनों में गतिविधियां रहीं उससे एक बात तो साफ ही है कि वह नए साथ की तलाश में लग चुके हैं।