बुलंदशहर हिंसा: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला मृतक सुमित का परिवार, हर संभव मदद का भरोसा

लंदशहर के स्याना में हुए बवाल में मृतक सुमित के परिजनों ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सुबह करीब 11 बजे के सुमित का परिवार सीएम आवास पहुंचा। कुछ ही देर बाद सीएम योगी ने परिवार से मुलाकात कर उनकी समस्याओं और मांगों को सुना। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए सुमित के पिता ने बताया कि सीएम ने उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिया है। परिवार द्वारा आर्थिक सहायता की मांग पर भी सीएम ने आश्वासन दिया है। परिवार द्वारा सीएम आवास पर आत्महाद की चेतावनी के बाद उन्हें मुख्यमंत्री ने मिलने के लिए बुलाया था। परिवार मृतक को शहीद का दर्जा दिए जाने समेत आर्थिक सहायता की मांग कर रहा था।

ज्ञात हो कि स्याना बवाल में चिंगरावठी निवासी युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी। मामले में मृतक के परिजनों ने घटना के बाद शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था। बाद में पुलिस प्रशासन व नेताओं के आश्वासन के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार किया था।

बता दें कि, इसके बाद पुलिस-प्रशासन ने सुमित के परिजनों की कोई सुध नहीं ली थी। सुमित के पिता की तहरीर पर छह दिन बाद पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। वहीं, सुमित के परिजन बार-बार न्याय की गुहार लगा रहे थे।