तेजस्वी यादव बोले, बिहार में एनडीए का खाता नहीं खुलेगा

बिहार केँ नेता विपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने दावा किया है कि आने वाले चुनाव में महागठबंधन की जीत होगी। बिहार में एनडीए का खाता नहीं खुलेगा। भाजपा को क्या फीडबैक मिला है, जनता देख रही है। महागठबंधन में सीटों को लेकर कोई पेच नहीं है। सही समय पर इसका एलान होगा। हालांकि तेजस्वी ने सीट शेयरिंग के किसी फार्मूले से इनकार किया।

इस मौके पर विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी औपचारिक रूप से महागठबंधन में शामिल हो गए। रविवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में इसकी घोषणा खुद तेजस्वी ने की। तेजस्वी ने कहा कि सहनी के आने से महागठबंधन मजबूत होगा। सामाजिक न्याय को मजबूत करने के लिए उपेक्षित समाज के लोग महागठबधंन से जुड़ रहे हैं।
वहीं, रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मुकेश सहनी व निषाद समाज की मांगों के साथ महागठबंधन है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की अनुपस्थिति खल रही है। उम्मीद है आगे के कार्यक्रमों में वे जरूर शामिल होंगे। मुकेश सहनी ने कहा कि महागठबधंन को हम सब मिलकर मजबूत करेंगे। बीजेपी ने हम से काम कराया, लेकिन हमारी मजदूरी नहीं दी। एनडीए बिहार में दो अंक भी छू ले तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

सात जनवरी को मुकेश सहनी ने माछ-भात का आयोजन करने की घोषणा की और नारा दिया कि माछ-भात खाएंगे, महागठबंधन को जिताएंगे। प्रेसवार्ता में राजद के अब्दुलबारी सिद्दिकी, सांसद रामकुमार शर्मा, डॉ. रामचंद्र पूर्वे, नंदू यादव, उमेश यादव, बल्ली यादव, छोटे सहनी आदि मौजूद थे।