भाजपा प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक, यशोधरा सिंधिया हुईं नाराज, बैठक छोड़कर चली गई

भोपाल। भोपाल में भाजपा प्रदेश स्तरीय विस्तारित बैठक में उस समय विवादोंं में घिर गई जब कैबिनेट मंत्री यशोधरा सिंधिया नाराज होकर बैठक छोड़कर चली गई। यशोधरा सिंधिया बैठक स्थल पर अपनी मां राजमाता सिंधिया का फोटो नहीं लगाए जाने से नाराज हुईं। खास बात ये रही कि पूरा विवाद पार्टी के बड़े और वरिष्ठ नेताओं के सामने हुआ। बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश प्रभारी सुहास भगत, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित अन्य नेता मौजूद थे।

आपको बता दें कि भाजपा की ये बैठक संतनगर (बैरागढ़) के संत हिरदाराम ऑडिटोरियम में आयोजित की गई। लेकिन बैठक के लिए नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू ही हुआ था कि यहां विवाद की स्थिति बन गई। मंच पर पार्टी के नेताओं की तस्वीरों के बीच अपनी मां राजमाता सिंधिया की तस्वीर नहीं दिखने पर मंत्री यशोधरा सिंधिया भड़क गई। उनका कहना था कि राजमाता ने पार्टी को यहां तक पहुंचाने में काफी मेहनत की लेकिन पार्टी ने उन्हें भुला दिया। नाराज यशोधरा को संगठन के वरिष्ठ नेताओं ने मनाने की काफी कोशिश की लेकिन यशोधरा नहीं मानी। स्थानीय कार्यकर्ताओं ने तुरंत राजमाता की तस्वीर लगाई, हालांकि तब तक यशोधरा जा चुकी थीं।

बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री, जनसम्पर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित कई नेता पहुंचे। इधर यशोधरा प्रकरण को लेकर बड़े नेता बोलने से बचते रहे। प्रभात झा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे जानकारी लेने के बाद ही कुछ कह पाएंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी इस मामले में चुप्पी साध ली।