बालिका गृह मामला: मंजू वर्मा के ठिकानों पर CBI का छापा, पति से हो रही पूछताछ

पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआइ ने अपनी जांच तेज कर दी है। बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास के साथ ही उनके कई ठिकानों पर सीबीआइ छापेमारी कर रही है। आज सुबह तीन गाड़ियों से पहुंची सीबीआइ की टीम उनके घर की तलाशी ले रही है। इसके साथ ही उनके पति से भी पूछताछ की जा रही है।

वहीं, सीबीआइ मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में ब्रजेश ठाकुर की बहन अर्चना अनुपम व बहनोई रितेश अनुपम के घर भी पहुंची है। अर्चना अनुपम पर आरोप है कि वो जेजे बोर्ड की सदस्य रहते हुए अपने भाई ब्रजेश ठाकुर को लगातार फायदा पहुंचाया। सीबीआइ के अधिकारी उनके आवास के अंदर है। सात से आठ की संख्या में अधिकारी आवास के अंदर हैं।

बालिका गृह मामले में फरार चल रहे ब्रजेश ठाकुर के सबसे करीबी रहे सुमन शाही के मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर भी सीबीआइ की टीम पहुंची है और उसके की तलाशी ले रही है। सीबीआइ कई बिंदुओं पर जांच कर रही है और सुमन शाही और ब्रजेश ठाकुर के रिश्ते की पड़ताल कर रही है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर कांड में मंजू वर्मा के पति का नाम आने के बाद उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। शेल्टर होम का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उनके पति के बीच खास संबंध होने की बात सामने आई थी। ब्रजेश ठाकुर ने भी कहा था कि मंत्री के पति से बातचीत होती थी।