होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, आठ कॉल गर्ल सहित 17 गिरफ्तार

राजधानी पटना के एक होटल में बुधवार को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट चलाने वाले सरगना पश्चिम बंगाल, यूपी और अन्य राज्यों से कॉल गर्ल को बुलाते थे। इसी बीच गर्दनीबाग पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल एक महिला मीरा देवी को पकड़ा।

उसकी निशानदेही पर बुधवार की देर रात गांधी मैदान थाने की पुलिस ने शहर के एग्जीबिशन रोड स्थित दयाल होटल में छापेमारी की। यूपी की एक व बंगाल की सात कॉल गर्ल, होटल संचालक पंकज कुमार व नौ पुरुषों समेत कुल 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

छापेमारी के दौरान पूरे होटल परिसर में अफरातफरी मच गई। थानेदार रंजीत वत्स के मुताबिक, कमरों की तलाशी के दौरान आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद के मुताबिक मीरा कई लड़कियों को यहां तक लाने का काम करती थी। वहीं गिरफ्तार होटल संचालक और वैशाली के रहने वाले पंकज कुमार से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक उसने होटल को चलाने के लिए उसे लीज पर लिया था। 

पुलिस के हत्थे चढ़ी कॉल गर्ल ने बताया कि हर रोज उन्हें 35 सौ रुपये होटल संचालक दिया करता था। ग्राहकों से रुपये लेने पर मनाही थी। काफी दिनों से इस जगह पर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। कॉल गर्ल को कम से कम एक हफ्ते तक होटल में रहना होता था। होटल मालिक ने सभी को अपनी पहचान छिपाकर रखने को कहा था।