सुसाइड नोट में लिखा था महिला का नाम, छात्र की आत्महत्या मामले में DPS स्कूल की हेड मिस्ट्रेस गिरफ्तार!

डिस्कवरी सोसाइटी में 23 फरवरी को छात्र द्वारा बिल्डिंग से कूदकर की गई खुदकुशी मामले में बीपीटीपी थाना पुलिस डीपीएस स्कूल की एकेडमिक हेड मिस्ट्रेस ममता गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर 10वीं कक्षा के छात्र आरवी मल्होत्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने रविवार को हेड मिस्ट्रेस ममता गुप्ता से करीब 3 घंटे पूछताछ की थी। आरवी मल्होत्रा ने अपने सुसाइड नोट में ममता गुप्ता का नाम लिखा था। पुलिस ने नोटिस देकर ममता गुप्ता को थाने में बुलाया था, जहां बंद कमरे में महिला पुलिसकर्मियों की मौजदूगी में उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद उन्हें वापस घर भेज दिया गया। इसके बाद उन्हें देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया। रात में करीब 10 बजे शिक्षिका को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

 रविवार को जांच अधिकारी डिस्कवरी सोसाइटी में भी गए। उन्होंने आरवी की मां आरती से पूछताछ की थी। जांच अधिकारी ने उन्हें निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। पुलिस ने आरवी मल्होत्रा की नोटबुक भी कब्जे में ली है। स्कूल और घर से बच्चे के हस्तलेख लिए गए हैं। पुलिस द्वारा लिखाई के मिलान के लिए घर से छात्र द्वारा हस्तलिखित डायरी एवं स्कूल से बच्चे के हस्तलिखित डॉक्यूमेंट इकट्ठे करके सुसाइड नोट के साथ एक्सपर्ट के पास भेजा जा रहा है।

10वीं कक्षा के छात्र आरवी मल्होत्रा की अपनी दुनिया थी। वह किसी से ज्यादा घुलता-मिलता नहीं था। वो कला से अपनी भावनाएं व्यक्त करता था। आरवी पेंटिंग के अलावा नेल आर्ट और ज्वेलरी डिजाइनिंग में भी माहिर था। अपनी बनाई ज्वेलरी खुद स्कूल में पहनकर चला जाता था। उसकी कला हर किसी को समझ नहीं आती थी।