सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवक को दबंगो ने गोली मारी और चाकुओ से गोदा

सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात बाइकों पर सवार होकर जा रहे लोगों ने एक युवक को चाकू और गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलावस्था में युवक को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपी घायल के दोस्त बताए जा रहे हैं। घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी है।

कमलापुर इलाके में मंगलवार की रात दो बाइकों पर चार लोग सवार होकर मास्टरबाग-भंडिया मार्ग पर बरेठी की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि बरेठी के पास पहुंचने पर देर रात एक युवक का अन्य तीन लोगों से वाद विवाद शुरू हो गया। कहासुनी बढ़ने पर आरोप है कि तीनों ने युवक पर चाकू से कई वार कर दिए और गोली मार दी। चाकू के हमले और गोली पैर में लगने की वजह से युवक मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर गया।

फायरिंग की आवाज सुनकर पास के खेत में काम कर लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। लोगों को आता देख आरोपी फरार हो गए। मौके पर पहुंचने पर लोगों को युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सीओ सिधौली यादुवेंद्र यादव, एसओ कमलापुर रणवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को कसमंडा सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया है।

घायल ने अपना नाम अशोक बहेलिया निवासी इस्माइलपुर कोतवाली देहात बताया। उसने पुलिस को बताया कि वह चार लोग एक दोस्त से मिलने आए थे, जहां पर बहस होने लगी। बात बढ़ने पर आरोप है कि तीन लोगों ने चाकू और गोली मारकर उसे घायल कर दिया। घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस अभी पुष्टि नहीं कर रही है।