शहनाज गिल का इंटरव्यू सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद चर्चा में आया,बोलीं- प्यार जो है ना…

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल काफी समय तक सोशल मीडिया के साथ-साथ कैमरों के सामने भी नहीं आई थीं।इन दिनों शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने प्यार और अटैचमेंट को लेकर बातें की हैं। जिसे सुनकर लोगों को सिद्धार्थ के साथ उनके रिश्ते की याद आ गई है।

शहनाज गिल आने वाली फिल्म में एक नन्हे से बच्चे की मां के किरदार में दिखाई दे रही हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘जब हम किसी को प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है,शहनाह के मुताबिक- ‘प्यार जो है ना, मतलब मां का जो प्यार होता है ना, जो मां को ही पता है। और मैं मां वाला प्यार फील कर सकती हूं क्योंकि मेरी मां मुझे कितना प्यार करती हैं’।

लोगों को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

बता दें कि आने वाली फिल्म ‘हौसला रख’ में शहनाज गिल एक बच्चे की मां के किरदार में नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि फिल्म में उन्होंने 40 परसेंट खुद को वही दिखाया है, जो वो रियल लाइफ में हैं। शहनाज का ये इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है। प्यार को लेकर शहनाज का ये बयान सुनकर लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग की याद आ गई है। इसके अलावा शहनाज की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।