शनाया कपूर ने तस्वीरें साझा कर बताया किस चीज से मिलती है खुशी, पहले भी दिखा चुकी हैं ये टैलेंट

पॉपुलर स्टारकिड शनाया कपूर फिल्मों में डेब्यू से पहले ही हिट हो चुकी हैं। वह किसी स्टार से कम नहीं हैं। ऐसे में फैंस को उनके डेब्यू का इंतजार है। उससे पहले वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। चाहें डांस हो या फिजिक वह जमकर मेहनत करती हैं। शनाया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें शेयर की हैं और बताया कि उनका सबसे बड़ा शौक क्या है। शनाया ने अलग-अलग एंगल से अपनी चार तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वह सेल्फी ले रही हैं। वह डांस प्रैक्टिस के लिए पहुंची थीं तभी उन्होंने यह तस्वीरें क्लिक कर लीं।

इमोजी के जरिए जाहिर की खुशी

शनाया ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘डांस क्लास मुझे एहसास कराते हैं…’ इसके बाद उन्होंने हार्ट, खुशी, इंद्रधनुष, सूरज और हार्ट का इमोटिकॉन बनाया है। शनाया ने कैप्शन के जरिए बता दिया है कि डांस ही उनका पहला प्यार है।

जल्द करेंगी डेब्यू

जब से करण जौहर ने शनाया के डेब्यू का ऐलान किया है, वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं। वह कुछ ना कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

पहले भी डांस करते हुए वीडियो किया था पोस्ट

कुछ वक्त पहले ही उन्होंने मीना कुमारी की फिल्म ‘पाकीजा’ के गाने ‘ठाढ़े रहियो’ पर कत्थक डांस करते हुए वीडियो शेयर किया था। शनाया ने पीले रंग का अनारकली सूट पहना हुआ था और अपनी डांस टीचर के साथ बखूबी कदम से कदम मिला रही थीं।