वेस्ट में वोटिंग से ठीक पहले बोले सीएम योगी, तो कश्मीर, बंगाल और केरल बन जाएगा UP?

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण का मतदान शुरू होने से ठीक पहले पीएम मोदी और सीएम योगी ने ट्वीट के जरिए लोगों से पहले मतदान-फिर जलपान की अपील की। सीएम योगी ने एक वीडियो भी जारी किया।

 सीएम योगी ने एक जगह कहा कि-‘आज मुझे कोई चिंता है तो सिर्फ एक कि जिन-जिन दंगाइयों और आतंकियों पर अंकुश लगा है वे सब अब मचल रहे हैं। आतंकी बार-बार धमका रहे हैं कि जरा सरकार आने दीजिए। सावधान रहिए, आप चूके तो पांच साल की मेहनत पर पानी फिर जाएगा और इस बार उत्‍तर प्रदेश को कश्‍मीर बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी। आपका वोट आने वाले वर्षों में आपके भयमुक्‍त जीवन की गारंटी भी बनेगा।’

सीएम योगी ने कहा कि एक बड़े निर्णय का समय आ गया है। पिछले पांच सालों में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जो कुछ भी किया है, उसे सदा प्रतिबद्धता के साथ किया। जो कुछ भी कहा आपके भरोसे को कायम रखते हुए उसे निभाया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे आपसे दिल की एक बात कहनी है। इन पांच वर्षों में बहुत कुछ हुआ।

हमने 15 करोड़ परिवारों तक राशन की डबल डोज हर महीने उपलब्‍ध कराई। प्रदेश के नागरिक स्‍वस्‍थ और समृद्ध रहें इसलिए हर जिले में मेडिकल कालेज बनाए जा रहे हैं। हर जिले में ऑक्‍सीजन के संयंत्र लगाए गए हैं। हमने पिछली सरकारों का रिकार्ड तोड़ा है।

मैं एक योगी हूं। मेरे भगवे पर कोई दो पैसे के भ्रष्‍टाचार का दाग नहीं लगा सकता। लेकिन इस बात के लिए भी मैं आपसे वोट नहीं मांगूंगा, मुझे शोभा नहीं देता। मुझे सबसे बड़ा संतोष इस बात का है कि आज हमारा यूपी गुंडों, बदमाशों, दंगाइयों, उगाही गिरोहों, पेशेवर अपराधियों के आतंक से मुक्‍त है। पलायन करने वाले हिंदू अपने घरों को लौट गए हैं।