वाराणसी कैंट स्टेशन पर मिलेंगी पांच सितारा होटल जैसी सुविधाएं, एग्जीक्यूटिव लाउंज बन कर तैयार

एग्जीक्यूटिव लाउंज में काशी की सांस्कृतिक झलक भी देखने को मिलेगी। काशी विश्वनाथ मंदिर, गंगा घाट और सारनाथ सहित अन्य प्राचीन मंदिरों को देखा जा सकेगा। यहां बैठने के लिए यात्रियों को शुल्क देना होगा, जिसका निर्धारण उद्घाटन से पूर्व कर लिया लिया जाएगा। 

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को काशी की झलक से युक्त जल्द एग्जीक्यूटिव लाउंज की सौगात मिलने वाली है। आईआरसीटीसी की ओर से बृहस्पतिवार को इसके फीचर जारी किए। इस लाउंज में यात्रियों को पांच सितारा होटल जैसी अत्याधुनिक सुविधाएं मिलेंगी। वाई-फाई सुविधाओं से लैस होने के साथ यहां न्यूज पेपर व मैगजीन, खाने-पीने के लिए वीवीआईपी रेस्टूरेंट, अत्याधुनिक वॉश रूम और टीवी की व्यवस्था की गई है। 

लाउंज में काशी की सांस्कृतिक झलक भी देखने को मिलेगी। काशी विश्वनाथ मंदिर, गंगा घाट और सारनाथ सहित अन्य प्राचीन मंदिरों को देखा जा सकेगा। यहां बैठने के लिए यात्रियों को शुल्क देना होगा, जिसका निर्धारण उद्घाटन से पूर्व कर लिया लिया जाएगा।

आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय प्रबंधक आनंद शंकर पांडेय ने बताया की स्टेशन पर एग्जीक्यूटिव लाउंज का काम पूरा हो गया है। जल्द ही यात्रियों के खोल दिया जाएगा।