यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पर बरसे,उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी, कहा-लावारिस पार्टी!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि देवभूमि में कांग्रेस मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने की बात कर रही है, जो बहुत ही निंदनीय है। कांग्रेस को एक लावारिस पार्टी बताते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती है।

 उत्तराखंड के नई टिहरी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यूपी सीएम याेगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस को कभी भी हिंदू होने की अनुभूति नहीं होती है। योगी का साफतौर से कहना है कि देवभूमि में अगर कोई ‘हिन्दू’ की परिभाषा नहीं जानता है तो उस पार्टी को सत्ता में आने का अधिकार तो नहीं ही होना चाहिए, कतई नहीं होना चाहिए।

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के पूर्वज तो अपने आप को ‘एक्सीडेंटल हिंदू’ कहते थे, तो ऐसे लोग हिंदुओं और उनके हित के बारे में कैसे सोच सकते हैं।

योगी ने कहा कि यूपी में सपा-बसपा के सभी अवैध कामों पर रोक लगाते हुए माफियाओं पर शिकंजा कस दिया है, ताकि गरीब लोग भी स्वाभिमान से जीवन व्यापन कर सकें।

भाजपा की एक बार फिर सरकार बनने जा रही है और इसमें कोई संशय नहीं है क्योंकि उत्तर प्रदेश सबसे सुरक्षित राज्य है। योगी ने कहा कि पीएम मोदी के विजन के बदौलत ही आपदा के बाद केदारनाथ का पुनर्निर्माण होने के बाद अब बदरीनाथ धाम का भी सौंदर्यकरण हो रहा है।