यूपी चुनाव: एक मंच से छह विधानसभा क्षेत्रों में भरेंगे जोश- अमित शाह?

केंद्रीय गृहमंत्री अमितशाह जिले के छह विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा कार्यकर्ताओं में 30 दिसंबर को एक ही मंच से जोश भरेंगे। जन विश्वास यात्रा के लिए पार्टी नेताओं को भीड़ जुटाने के लिए लक्ष्य दे दिया है। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह समेत संगठन के पदाधिकारियों ने ताकत झोंक दी है।

 मुरादाबाद के बुद्धि विहार में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा प्रस्तावित की गई है। मुरादाबाद के जिस मैदान से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे इसी स्थान पर पूर्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जनसभा में संबोधित कर चुके हैं। जनसभा की तैयारियां युद्ध स्तर पर शुरू हो चुकी हैं। मुरादाबाद महानगर के 10 और जिले के 16 समेत सभी 26 मंडलों के पदाधिकारियों के अलावा जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी तय है। सभी भाजपा पार्षदों से भी भीड़ जुटाने को कहा गया है। गृह मंत्री अमित शाह का पहले रोड शो का प्लान था इसे फिलहाल रद कर दिया गया है।

 भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा समेत जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह और महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र मिश्रा ने भी अपने संगठन के स्तर से ताकत झोंक दी है। ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद सर्वेश सिंह, महानगर में विधायक रितेश गुप्ता, कांठ में राजेश चुन्नू भी भीड़ जुटाने की कवायद में जुटे हैं। वहीं बिलारी, कुंदरकी और मुरादाबाद देहात से टिकट चाहने वालों ने भी अपने समर्थकों तक संदेश पहुंचाना शुरू कर दिया है। इस रैली में विधानसभा क्षेत्रों से आने वाली भीड़ भी नेताओं का कद तय करेगी।