यूपीः सरेआम बी.ए. के छात्र विशाल यादव को गोलियों से भूना, मची भगदड़

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के अफलेपुर में सोमवार की शाम बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर बीए के छात्र की हत्या कर दी। घटना का कारण पुरानी रंजिश माना जा रहा है। वारदात से बाजार में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जमुहाई खोबरिया गांव निवासी 20 वर्षीय विशाल यादव उर्फ पोलाट पुत्र अशोक यादव अपने दोस्त के साथ बाइक से मल्हनी बाजार गया था। उसका साथी अफलेपुर में डा. आरआर यादव के दवाखाना पर दवा लेने चला गया। विशाल बाइक को रोड के किनारे खड़ी कर वहीं रूका था। इसी दौरान नकाबपोश दो बदमाश एक ही बाइक पर सवार होकर पहुंचे और विशाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इसके बाद हमलावर भाग निकले। इस दौरान बाजार में भगदड़ मच गई। आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तो हमलावरों का कुछ पता नहीं चला। विशाल को पेट, सीने में तीन गोली लगी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी। उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टर ने मौत की पुष्टि कर दी।

विशाल छुंछे गांव में अपने ननिहाल तालुकदार यादव के यहां रहता था। यहीं रह करके बीए तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। वह माता-पिता का इकलौता बेटा था। घटना को लेकर आपसी रंजिश बताई जा रही है। सूचना मिलने पर सीओ सदर विनय द्विवेदी भी पहुंच गये।