मुज़फ़्फ़रपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक होमियोपैथ के डॉक्टर के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी

पटना। मुज़फ़्फ़रपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक होमियोपैथ के डॉक्टर के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना अहियापुर थानाक्षेत्र की है, जहां शुक्रवार की रात में लूट के दौरान अपराधियों ने एक डॉक्टर के पुत्र की गोली मार कर हत्या कर दी।

बता दें कि पिछले चार दिनों में मुज़फ़्फ़रपुर के लूट के दौरान गोली मारने की ये तीसरी घटना है। शुक्रवार की रात अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहां चौक के पास की है जहां अपराधियों ने शहर के डॉ डीएन झा के पुत्र शशि रंजन झा को लूटने की कोशिश की। इस दौरान अपराधियों ने लूट के दौरान शशि को गोली मार दी।

गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें इलाज के लिए श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक नगर थाने के बालूघाट मे रहता था। शशि रंजन उर्फ सोनू मूल रूप से सीतामढ़ी जिले के सहियारा थाने के बेलाही के रहने वाले थे। उनके पिता डा. भारतेंदु नारायण झा होम्योपैथिक डॉक्टर हैं।

अहियापुर के झपहा में बीती रात भी हथौड़ी के युवक को गोली मारी गई थी। जानकारी के मुताबिक एक ही जगह पर लूट के दौरान गोली मारने की तीसरी घटना है। इसके पहले इसी जगह पर मीनापुर निवासी एक युवक समेत एक दूसरे व्यक्ति को लूटने के दौरान अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया था।  इन मामलों में पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की है।