मिलकर करें राष्ट्रगान, प्रतियोगिताओं में जीतें इनाम, कल बाइक रैली से होगी शुरूआत

इस बार 10 अगस्त से मां तुझे प्रणाम के आयोजनों की श्रृंखला शुरू हो रही है। हर वर्ग की तरह इस साल भी समाज के हर वर्ग विद्यार्थियों, व्यापारियों, सामाजिक संगठनों, महिलाओं को जोड़ते हुए कार्यक्रमों की रूपरेखा को सजाया गया है।

जंग-ए-आजादी के शहीदों, सेनानियों और क्रांतिकारियों की याद में अमर उजाला के मां तुझे प्रणाम अभिनव अभियान का आगाज 10 अगस्त से होगा। बाइक रैली के साथ कल कार्यक्रमों का शुभारंभ होगा। 15 अगस्त को शहर के सभी चौराहों पर ठीक दस बजे रुककर सबसे बड़े राष्ट्रगान का हिस्सा बनें। 

देश की शान में प्राण न्यौछावर करने वाले जांबाजों के शौर्य को याद करें। आजादी केे मतवालों की आवाज जन-जन तक पहुंचाने के लिए अमर उजाला मां तुझे प्रणाम का कारवां सफलता के 12 वर्ष पूरे कर चुका है।

साल 2009 से शुरू हुआ मां तुझे प्रणाम का यह अभिनव अभियान जनसहयोग और समाज की भागीदारी से हर वर्ष कामयाबी के नए आयाम स्थापित कर रहा है। 

इस बार 10 अगस्त से मां तुझे प्रणाम के आयोजनों की श्रृंखला शुरू हो रही है। हर वर्ग की तरह इस साल भी समाज के हर वर्ग विद्यार्थियों, व्यापारियों, सामाजिक संगठनों, महिलाओं को जोड़ते हुए कार्यक्रमों की रूपरेखा को सजाया गया है। जहां हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगकर शहीदों को नमन और भारत माता को प्रणाम करेगा। महिला और बच्चों के लिए भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। सभी की भागीदारी रहेगी।