मजेदार वीडियो शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी, भारती सिंह जल्द बनने वाली हैं मां

पिछले कुछ दिनों से भारती के प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही थीं हालांकि तब उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था। कॉमेडियन ने एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया और बताया कि काफी समय से जिसका इंतजार किया जा रहा था वो आने वाला है। भारती अपने ही अंदाज में कहती हैं कि इतनी बड़ी खुशखबरी है, वो इसे और छुपाकर नहीं रख सकतीं।

 वीडियो की शुरुआत में भारती बाथरूम में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लेकर बैठी हैं। उनके सामने कैमरा ऑन है। उनका प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव आता है और वह खुशी से उछल पड़ती हैं। वह कहती हैं कि पिछले 6 महीने से ऐसा कर रही हैं और इन पलों को कैमरे में कैद करना चाहती थीं लेकिन आगे वो पल आता ही नहीं था इसलिए कैमरा बंद करना पड़ता था। इसके बाद वह कैमरा लेकर हर्ष की ओर बढ़ती हैं जो बेडरूम में सो रहे होते हैं।

काफी समय से चल रही थी चर्चा

हर्ष को जब भारती अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देती हैं तो वह बहुत खुश हो जाते हैं। आखिर में हर्ष कैमरा लेकर कहते हैं, ‘अच्छा हुआ भारती रिकॉर्ड कर रही हैं, हम मां बनने वाले हैं।’ फिर वह खुद को ठीक करते हुए कहते हैं, ‘सॉरी ये मां बनने वाली है, मैं बाप बनने वाला हूं। आप सभी परेशान होने वाले हैं और हम भी परेशान होने वाले हैं क्योंकि बच्चा आने वाला है। हम बहुत खुश हैं।’

कब देंगी बच्चे को जन्म

जानकारी के मुताबिक, भारती अगले साल अप्रैल या मई में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। बता दें कि भारती इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और अन्य के साथ नजर आ रही हैं।