मंदिर में पूजा करने आई महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा, जानें क्या है पूरा मामला

घटना श्यामा माई मंदिर की है। बताया जा रहा है कि महिला पूजा करने मंदिर आई थी, लेकिन कोरोना गाइडलाइन के तहत आम लोगों को पूजा की अनुमति नहीं थी। इसी बात को लेकर पुजारी और महिला में बहस हो गई, जिसपर पुजारी ने महिला की पिटाई कर दी। 

बिहार के दरभंगा में स्थित मंदिर में एक महिला की पिटाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस वारदात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पिटाई करने का आरोप मंदिर के पुजारी पर है। घटना सामने आने के बाद मंदिर प्रशासन ने पुजारी को हटा दिया है और जांच करने का आदेश जारी किया है। 

पुजारी और महिला के बीच विवाद

बताया जा रहा है कि घटना इसी हफ्ते की है। राज परिसर में स्थित मां श्यामा माई मंदिर में पूजा करने पहुंची थी, लेकिन कोविड गाइडलाइन की वजह से मंदिर के दरवाजे आम लोगों के लिए बंद थे। महिला पूजा करने की जिद पर अड़ी थी, इसी वक्त वहां के पुजारी से महिला की भिड़ंत हो गई। पुजारी ने महिला के साथ पहले बदतमीजी की फिर बाल पकड़कर पीटा। महिला ने जब इसका विरोध किया तो पुजारी महिला को खदेड़कर मंदिर परिसर से बाहर कर दिया। पुजारी की इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।