बिहार में भाजपा करेगा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिनभजन और दीपोत्सव की तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्‍मतिथि बिहार में पूरे उत्‍साह के साथ मनाई जा रही है। इस अवसर पर सबसे बड़ा अभियान बिहार सरकार की तरफ से किया जा रहा है स्वास्थ्य विभाग में आज कोरोना वैक्सीन की सबसे बड़ी तैयारी है स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा है की आज तीस लाख लोगो को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जाएगा

इसके अलावा लोजपा ने प्रधान मंत्री के जनमदिन पे कार्यक्रम रखा है भाजपा में नव भारत के विश्वकर्मा के रूप में नरेंद्र मोदी का जन्मोत्सव सेवा और समर्पण अभियान के तहत मनाने की होड़ मची है। भाजपा के 72 हजार बूथ अध्यक्ष मंदिरों में आज शाम दीपोत्सव का आयोजन करेंगे। कोरोना टीकाकरण केंद्रों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होर्डिंग और भाजपा के सभी 45 जिला कार्यालयों पर प्रदर्शनी लगाई गई है। 20 सितंबर को 11 सौ मंडलों में 71-71 पौधे यानी कुल 78,100 पौधे लगाएगी।

साथ ही सभी पौधे को पार्टी के नेता, जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता और पदाधिकारी गोद लेकर इंटरनेट मीडिया पर फोटो भी साझा करेंगे। पार्टी की ओर से मंदिरों में नरेंद्र मोदी के लिए पूजा-अर्चना, हवन, संध्या आरती और प्रसाद वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। कला संस्कृति प्रकोष्ठ की ओर से नमो जन्मोत्सव पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन की तैयारी है। प्रदेश मुख्यालय में भजन और देश भक्ति गीतों की रसधार बहेगी। कोरोना वैक्सीन सेंटर पर प्रधानमंत्री की होर्डिंग लगाई जाएगी भाजपा के कार्यकर्ता इकहत्तर चादर पोशी करेंगे मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी और राष्ट्रीय महामंत्री साबिर अली अगुवाई करेंगे।