बिहार: कटिहार में कार व ट्रक की भीषण टक्कर, महिला समेत 4 की मौत

रविवार देर रात जिले के कुरसेला थाना अंतर्गत एनएच 31 पर स्टेट बैंक के समीप पूर्णिया की ओर से आ रही कार तथा  खगड़िया की ओर से आ रही ट्रक के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में चालक सहित चार लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल दो व्यक्तियों का इलाज पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के मैक्स हॉस्पिटल में किया जा रहा है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जाती है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक परिजन पूर्णिया स्थित अपने मामा के श्राद्ध से वापस अपने घर खगड़िया जिला अंतर्गत गरैया जा रहे थे। बताया जाता है कि मृतक कुमारी बबली रानी 40 वर्ष , आकाश कुमार सिंह 25 वर्ष , साकिन गरैया जिला खगड़िया दीना मंडल 30 वर्ष साकिन कुरसेला का रहने वाला है। जबकि चालक का नाम व पता नहीं चल पाया है।

घटनास्थल पर कार एवं ट्रक के बीच हुए जबरदस्त टक्कर से कार की स्थिति बिल्कुल छत विक्षत हो गई है, वहीं कुर्सेला पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल  पहुंच कर  लाश को कुरसेला थाना लाकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेजने की तैयारी में जुटे है। इस भीषण दुर्घटना के कारण चालक कार में बुरी तरह से फंस गया था। उसके शव को गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया। घटना को लेकर मृतक के परिजनों के पहुंचने की सूचना दी गई है।

बहरहाल कुरसेला थाना में शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित है। घायल मिथिलेश कुमार उम्र 45 वर्ष मृतका कुमारी बबली रानी के पति हैं, जबकि आकाश कुमार सिंह मिथिलेश कुमार का छोटा भाई, जिसे राजा बाबू के नाम से भी जाना जाता है, का इलाज सिलीगुड़ी स्थित मैक्स अस्पताल में चल रहा है।