बंटने के लिए आया फ्री राशन: बीजेपी नेताओं को खाद्यान्न पैकेट के बदले देने पड़े 500-500 रुपये, जाने वजह

भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में वरिष्ठ पदाधिकारियों की ओर से दिव्यांगों को मंडी से मंगवाकर खाद्यान्न वितरण किया गया। पैकेट बंद खाद्यान्न को दिव्यांगों ने घटिया बता दिया। पार्टी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। तब बदले में दिव्यांगों को 500-500 रुपये देकर विदा किया गया।

महानगर की ओर से दिव्यांगों के खाद्यान्न वितरण का कार्यक्रम किया गया। महानगर की ओर से 71 दिव्यांगों को बुलाया गया। हालांकि खाद्यान्न लेने 41 दिव्यांग पहुंचे। भाजपा के क्षेत्रीय पदाधिकारी वितरण कर आवश्यक बैठक के लिए निकल गए। वहां महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, महानगर महामंत्री महेश बाली आदि रह गए। करीब आधे घंटे बाद 10-12 दिव्यांग खाद्यान्न का पैकेट लेकर भाजपा कार्यालय पहुंचे। दिव्यांगों ने खाद्यान्न में दिए चावल को घटिया बताया। कुछ ने कीड़े होने की शिकायत की। भाजपा नेताओं ने पहले समझाने की कोशिश की। बाद में उन सभी को 500-500 रुपये देकर विदा कर दिया गया।

– मोहित बेनीवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष, भाजपा ने बताया कि दिव्यांगों को खाद्यान्न वितरण का कार्यक्रम महानगर की ओर से था। वितरण के बाद मैं, चुनाव प्रभारी आवश्यक बैठक के लिए निकल गए थे।  मुकेश सिंघल, महानगर अध्यक्ष, भाजपा ने बताया कि दिव्यांगों को वितरण के लिए खाद्यान्न मंडी से मंगवाया गया था। कुछ लोग वैसे ही शिकायत के लिए पहुंच गए थे। समझा कर भेज दिया गया