फ्यूज बल्ब बदलने के विवाद में बड़े भाई और भतीजे को मारी गोली, पुलिस ने हिरासत में लिया छोटा भाई

जगदीशपुरा के नगला अजीता में आनंद पाराशर (50) और उनके बेटे विकास (29) को मंगलवार रात को गोली मार दी गई। इसका आरोप आनंद के छोटे भाई चंद्र कुमार पाराशर पर है। विवाद घर में लगे फ्यूज बल्ब को बदलने को लेकर हुआ। मारपीट के बाद छोटे भाई ने लाइसेंसी बंदूक से दो फायर किए, जिसमें बड़ा भाई-उनका पुत्र घायल हो गए।

एक ही मकान में रहते हैं 
थाना जगदीशपुरा के प्रभारी निरीक्षक प्रवीन्द्र कुमार ने बताया कि आनंद पाराशर और चंद्र प्रकाश एक ही मकान में रहते हैं। घर की पहली मंजिल पर आनंद रहते हैं, जबकि भूतल पर चंद्र कुमार पाराशर। मंगलवार रात तकरीबन नौ बजे दोनों भाइयों में बल्ब बदलने को लेकर विवाद हुआ। आनंद का कहना था कि वे हर बार खराब बल्ब बदलते हैं।

लाइसेंसी बंदूक ले आया भाई 
आनंद का आरोप है कि छोटा भाई लाइसेंसी बंदूक निकाल लाया। उसने दो फायर कर दिए, जिसमें उनके छर्रे लग गए, जबकि बेटे विकास को सिर में गोली लगी। दोनों घायल हो गए। घटना से घर में चीख-पुकार मच गई। मोहल्ले के लोग जुट गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने चंद्र कुमार को हिरासत में ले लिया।
पुलिस तहरीर के बाद करेगी कार्रवाई
सीओ लोहामंडी अर्चना सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस की पूछताछ में चंद्र कुमार ने बताया कि बल्ब बदलने को लेकर हुए विवाद के दौरान बड़े भाई और भतीजे ने उनके बेटे को पीट दिया था।