फिल्म देखकर खड़े हुए रोंगटे, 24 तारीख को होगी रिलीज

फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है 1983 के उस ऐतहासिक सफर को दर्शा रही रणवीर सिंह स्टारर फिल्म ’83’ का जो एक बार फिर से उन यादों को तजा कर देगी। उन जश्नों के दृश्यों का जो ना सिर्फ लॉर्ड्स के मैदान पर मनाया गया था बल्कि उस जीत के बाद भारत की हर एक बालकनी और बरमदा में भी तिरंगा लहराया गया था। 

हालांकि, यह फिल्म कबीर सिंह (फिल्म के निर्देशक)  2020 में रिलीज करने वाले थे, लेकिन कोरोना की वजह से इस फिल्म को स्क्रीन पर आने में थोड़ा वक्त लग गया। लेकिन दर्शकों के लिए रहत की बात है कि यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर  69 मिलियन व्यूज मिल चुके है। तो आप ट्रेलर पर व्यूज से ही हिसाब लगा सकते है कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद कितना शोर-शराबा मचाने वाली है। 

पहला रिव्यु, देखने वालों ने बताया मास्टरपीस 

फिल्म के निर्देशक कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर ने इंस्टा स्टोरी पर लोगों के रिव्यूज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इन रिव्यूज में फिल्म की सराहना की गई है। जिन लोगों ने भी फिल्म देखी, वह इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

किसी ने मूवी को मास्टरपीस बताया, तो कोई कह रहा कि फिल्म ने उसके रोंगटे खड़े कर दिए। परफॉर्मेंस से लेकर इसके निर्देशन तक हर चीज की तारीफ की गई है। 

एक यूजर ने लिखा- क्या मूवी है, हंसी, रोई, हूटिंग की, चीयर किया। थैंक्यू कबीर खान। इतनी स्पेशल फिल्म देने के लिए। 

दूसरे एक शख्स ने लिखा- अब इसे कोई नहीं रोक सकता। बॉल पार्क से बाहर हो चुकी है। मैंने फिल्म को दो बार देख लिया है। मेरे से इसे दोबारा देखने का इंतजार नहीं हो रहा। कबीर तुमने कमाल कर दिया।

दीपिका-रणवीर प्रमोशन करने दुबई पहुंचे 

फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह और उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभा रही दीपिका पादुकोण प्रमोशन के लिए रियल लाइफ दंपति के साथ के दुबई पहुंचे है। आपको बता दे दीपिका इस फिल्म की प्रोडूसर भी है।