पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती, साढ़े नौ टन का ट्रक खींचेंगी बुलेट रानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। भाजपा इस मौके को भव्‍य तरीके से मना रही है। पार्टी द्वारा आज से शुरू किया गया राष्‍ट्रव्‍यापी सेवा और समर्पण अभियान सात अक्‍तूबर तक चलेगा।

तामिलनाडु की राजलक्ष्मी मांडा साहस और प्रतिभा शौर्य शो पेश करेंगी। बुलेट रानी सिविल लाइंस में पीएम का 71 फीट ऊंचा डीसीएम में लगा कटआउट 71 मीटर तक हाथों से खींचेंगी। इस मौके पर 71 किलो का केक भी काटा जाएगा। मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह होंगे।

गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने वाली बुलेट रानी राजलक्ष्मी मांडा ने भी पत्रकारों से बात की। उन्होंने बताया कि साढ़े नौ टन का ट्रक खींचकर मैं इस साहस को प्रधानमंत्री के नाम समर्पित करना चाहती हूं। इसका आयोजन पीवीआर सिनेमाहाल के पास दोपहर दो बजे होगा।

25 हजार लोगों को पीवीआर में दिखाएंगे नरेंद्र मोदी फिल्म

मंत्री नंदी ने पीएम के जन्मदिन पर 17 सितंबर से 26 सितंबर तक सिविल लाइंस के पीवीआर में नरेंद्र मोदी फिल्म दिखाने की तैयारी की है। मंत्री ने बताया कि एक चायवाला देशभक्ति से ओतप्रोत कैसे सड़क से संसद और फिर विश्वनेता बनता है, यह कहानी हर शहरी को दिखाने की कोशिश है। रोज चार शो चलेंगे। भाजपा के नेता से कार्यकर्ता तो इसे देखेंगे ही, साथ ही शहर के डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, साहित्यकार समेत अन्य वर्ग को भी पास मुहैया कराया गया है।

अल्पसंख्यकों को लेकर चल रही सरकार

मंत्री नंदी ने कई सवालों के जवाब दिए तो उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मुस्लिमों को साथ लेकर चल रही है। कांग्रेस, सपा और बसपा ने उन्हें वोट बैंक बना दिया था। एआईएमआईएम से पूर्व सांसद अतीक के परिवार को प्रत्याशी बनाए जाने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।